दिनांक 22/10/22 से दिनांक 06.11.22 तक कस्वा सबलगढ मे अलग अलग दुकानो से चोरी गया मसरूका मोवाइल फोन, किराना दुकान का सामान, राजश्री सिगरेट, पुड़िया, नगदी रूपये, कवाढे का सामान तावा, सिल्वर, पीतल चोरी की गई थी तब से व्यापारी वर्ग में पुलिस के प्रति असंतोष रवैया था तब से इसी क्रम मे पुलिस द्वारा सतर्कता वरतते हुए मुखविरो को कस्वा सबलगढ मे लगाया गया जो दिनांक 08.11.2022 को मुखविर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति पंचमुखी तिराहा पर कुछ मोवाइलो की विक्री कर रहा है सूचना होने से तस्दीक हेतु फोर्स पंचमुखी तिराहे पर पहुचा जो पंचमुखी तिराहे पर मुखविर के बताये हुलिया अनुसार पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा जो पुलिस की मदद से घेरकर पकड़ा और थैले को चैक किया तो उसमें 10 मोवाइल एवं एक व्लूटूथ मिले जिनके संबंध मे कागजात मागे गये तो अपने पास नही होना बताया तब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि यह मोवाइल मैने व मेरे दोस्त ने बस स्टेण्ड पर एक मोवाइल दुकान से सरिया से शटर तोड़कर चोरी की है। एवं कवाडे की दुकान से शटर तोड़कर कवाड़ा चुराया है एवं किराने की दुकान मे भी चोरी की है। आधा सामान जो हिस्से बटवारे मे आया था वह मेरे दोस्त के पास है ।

पूछताछ में बताया कि मे व मेरा दोस्त हम दोनो शराव के नशे मे रात्रि के समय अंधेरे का फायदा उठाकर सरिया शटर में फँसाकर शटर को तोड़ देते है फिर हाथ डाल कर दुकान मे रखे सामान को ले जाते है 1

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी उनि. के. के. सिंह, सउनि राजेन्द्र सिंह विमल, सउनि अब्दुल रहमान खान, प्र.आर. संतोष कुमार आर. प्रहलादसिह, आर. अमर सिंह, आर. अनार सिंह, आर. राहुल अटेरिया, आर. अटल, म. आर. नेहा सोलंकी, आर. चा. अनिल सिंह की सराहनीय भूमिका रही है।